सिद्धू मूस वाला के माता-पिता जल्द ही एक बच्चे का स्वागत करेंगे/Sidhu moosewala/ Sidhumoosewala mother

मूस वाला की मां चरण कौर कथित तौर पर गर्भवती हैं। जल्द ही डिलीवरी की उम्मीद है.
पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूस वाला के नाम से जाना जाता है, के माता-पिता अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। मूस वाला की मां चरण कौर कथित तौर पर गर्भवती हैं। इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से बताया कि डिलीवरी जल्द होने की उम्मीद है।
सिद्धू मूस वाला, जो अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे, की 29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहरके गांव में उनकी कार में दुखद हत्या कर दी गई थी। उसी वर्ष, उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पंजाबी विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन असफल रहे थे।
उनके असामयिक निधन के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हुए, जिन्हें लाखों बार देखा गया।
सिद्धू मूस वाला ने 2017 में 'जी वैगन' से म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वह 'लीजेंड', 'सो हाई', '295' और 'द लास्ट राइड' जैसे कई सफल एल्बम और हिट गानों से मशहूर हुए।
जबकि सिद्धू मूस वाला के पिता बलकौर सिंह के राजनीति में प्रवेश करने और बठिंडा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के बारे में अफवाहें फैल रही हैं, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कोई स्पष्ट रुख नहीं दिया है। वह इस बात पर जोर देते हैं कि अगर वह राजनीति में आते हैं, तो भी इससे उनकी पारिवारिक स्थिति पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा।
सिद्धू मूस वाला की मां चरण कौर किसानों के विरोध की मुखर वकील रही हैं। वह खनौरी सीमा पर अपनी जान गंवाने वाले किसान शुभकरण सिंह के लिए न्याय की मांग करते हुए सक्रिय रूप से इस मुद्दे का समर्थन करती हैं। सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए, वह अपने संदेशों को बढ़ाने और किसान आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने के लिए मूसेवाला, दीप सिद्धू और शुभकरण सिंह की तस्वीरें साझा करती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *